एक बार फिर चर्चा में आयीं प्रिया प्रकाश, अश्लील तस्वीरें हुईं वायरल, जिसकी सच्चाई जानेंगे तो सिहर उठेंगे

Loading...

अपने खूबसूरत नैनों से दुनिया भर के लड़कों का क़त्ल करने वाली प्रिया प्रकाश एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हाँ लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग और बेहद ही शर्मनाक है. मीडिया में चल रही ख़बरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस बार प्रिया प्रकाश के चर्चा में आने का मुद्दा है आपत्तिजनक फ़ोटोज का सोशल मीडिया पर आ जाना. हालाँकि ये तस्वीरें प्रिया प्रकाश की तो नहीं हैं लेकिन उनके साथ ही वीडियो में नज़र आने वाली एक लड़की की हैं. बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले से प्रिया खुद भी काफी परेशान हैं.

जानिए क्या है उन तस्वीरों में

प्रिया प्रकाश का वीडियो जब सोशल मीडिया पर पहली बार आया ही था तब ही उस वीडियो ने उतनी प्रसिद्धि हासिल कर ली थी जिसके लिए अमूमन तौर पर लोगों की ज़िन्दगी बीत जाया करती है. इधर प्रिया उस फेम को पाकर खुश ही थीं कि तभी बात उठी प्रिया प्रकाश के इस वायरल गाने से मुस्लिमों की भावना आहत होने की और ये मामला बढ़ते-बढ़ते सुप्रीम कोर्ट पहुँच गया. अब इस मामले में प्रिया को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली ही थी कि खबर आई कि प्रिया के साथ वीडियो में नज़र आने वाली एक लड़की जिप्सा बेगम की आपत्तिजनक तस्वीरों के वायरल होने की.

जानिए क्या है सच?

जिप्सा की इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद से ही फिल्म के सभी लोग गहरे सदमें में हैं. हालाँकि इस मामले में पीड़िता जिप्सा ने अपने इस आपत्तिजनक  फोटो के बारे में एक पोस्ट कर सबको चौंका दिया. पोस्ट में जिप्सा ने बताया कि दरअसल जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनकी बताकर वायरल की जा रही हैं वो उनकी है ही नहीं. वो असल में मोर्फ्ड फ़ोटोज़ हैं. आगे जिप्सा ने ये भी बताया कि इस मामले में पुलिस से बात चल रही है और जल्द ही ऐसा घिनौना काम करने वालों को पकड़ कर उनपर सख्त कार्यवाही भी की जाएगी.

जिप्सा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि, “मैं साइबरक्राइम की पहली पीड़ित नहीं हूं. मैं विवादों से कभी परेशान नहीं होती. मेरा अपना व्यक्तित्व है. मैं ऐसा करने वाले उस व्यक्ति से सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि आपको मेरे फोटो के साथ छेड़छाड़ कर अपनी हताशा मुझ जैसे आमलोगों पर नहीं निकालना चाहिए. जो लोग इसे बढ़ावा दे रहे हैं उनके लिए चेतावनी है.”

loading...

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *