शराब के साथ 1 घंटे में ही निगल गया वियाग्रा की 35 गोलियां, फिर उसके निजी अंग में जो हुआ …

Loading...

वियाग्रा एक जर्मन टैबलेट है, इस गोली के खाने से सेक्स ताकत बढ़ाई जा सकती है.यह टैबलेट आपको हर मेडिकल स्टोर पर मिल सकती हैं.वियाग्रा एक ऐसी ड्रग है जो कि दुनिया में सबसे ज्यादा बिकती है.इस दवाई को लोग सबसे ज्यादा ऑनलाईन खरीदते हैं,परंतु इसको  ऑनलाईन खरीदने में सबसे बड़ा रिस्क यह होता है कि अगर वह नकली आई तो इसका परिणाम भी आपको झेलना पड़ सकता है, लेकिन फिलहाल हम ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने एक साथ ही वियाग्रा की 35 गोलियां का ली , और फिर जो हुआ उसके प्राइवेट  प्रार्ट में वह काफी ही हैरान कर देने वाला था…

दरअसल ब्रिटने के इस्ट यार्कशायर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जिसनें 1 या 2 दिन बल्कि एक घंटे में एक साथ  35 गोलियां खा लीं और फिर जो हुआ काफी हैरान कर देने वाला था दरअसल इन गोलियों को खाते ही उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. कहा जाता है कि उसके नीजी अंग में पांच दिनों तक तनाव बना रहा था. इस शख्स की इस घटिया करतूत के  लिए डॉक्टरों ने उसे काफी डांट भी लगाई.

वेबसाइट मिरर के अनुसार पता चला कि डेनियल मेडफोर्थ  नामक शख्स नें केवल-मजाक- मजाक में शराब के साथ 35 गोलियां खा ली उसी तभी की तभी चक्कर आने लगे आंखों के सामने हरा-हरा दिखाई देने लगा, जिसके कारण उसकी पत्नी ने एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल में भर्ती किया. डेनियल का कहना है कि इसको खाने के बाद निजी अंग में पांच दिनों तनाव बना रहा था.

बता दें कि इससे पहले भी एक मामला सामने आया जिसमें अमेरिका के न्यू-यॉर्क में रहने वाले शख्स ने जरुरत से ज्यादा  वियाग्रा खा ली थी जिसके बाद उसका दिमाग चल गया और वह कपड़े उतारकर नंगा ही एयरपोर्ट पर भागने लगा था.

loading...

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *